सोमवार, 5 नवंबर 2018

कभी ‘हिट पे हिट एफ़ एम इशटाइल’ प्रोग्राम के ज़रिए लम्बे समय तक डॉक्टर अन्नू भाई (यानी मैं) और बिल्लो चच्ची (अक़लमंद बूढ़ी औरत का किरदार) ने रेडियो जगत में धूम मचाई थी। वही बिल्लो चच्ची यानी जेटी यानी जया तिवारी से कल हुई एक सु:खद मुलाक़ात। ...उस समय हमेशा मुझसे लोग यही पूछते थे की आप के साथ रेडियो पर वो बूढ़ी औरत कौन है ! ... जया अब भी बिलकुल वैसी ही हैं और मैं भी आप के दिल का डॉक्टर अन्नू भाई पी पी एम एफ़ (प्राइमरी पास मिडिल फ़ेल) ...ये स्टैंडअप कॉमेडी शो था और जेटी से पहले बड़कऊ जी (पवन पाण्डेय-वरिष्ठ रंगकर्मी) हमारे साथ हुआ करते थे और लाइव प्रोग्राम में उन्होंने मेरा नाम अन्नू रख दिया था, वैसे अन्नू वास्तव में मेरे बड़े भाई का नाम है। ये भी बता दूँ कि प्रोग्राम में कल्लो और पारो नाम की दो नर्सों से भी मैं बात किया करता था जो वास्तविक रूप से कहीं नहीं थीं।


कोई टिप्पणी नहीं:

Related Posts with Thumbnails